नसीहत न देंगे कभी न दुआ किसीको देंगे हम; हर एक आह पे तेरी हमे यूँ बदनाम किया गया। तिरंगा देंगे न झुकने अपमान न होने डर यूँ एक मोह कभी सोचा न था...

Hindi नसीहत न देंगे कभी न दुआ किसीको देंगे हम;हर एक आह पे तेरी हमे यूँ बदनाम किया गया। Poems